UPSSSC PET EXAM 2024 : आयोग ने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए शेड्यूल किया घोषित, जानें कब से होगी परीक्षा

UPSSSC PET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए बड़ी खबर है। बता दें कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए अभ्यर्थियों को पहली अपडेट का इंतजार था। हालांकि यह इंतजार आयोग द्वारा खत्म कर दिया गया है और अभ्यर्थियों के लिए आवेदन और परीक्षा से संबंधित बड़ी जानकारी साझा की गई है। आइए जानते हैं क्या है प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) की पूरी खबर...

पूरा शेड्यूल हुआ घोषित (Full schedule announced) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा पूरा शेड्यूल घोषित किए जाने की सूचना है। खबर में बताया जा रहा है कि आयोग ने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए अधिसूचना, आवेदन सहित परीक्षा को लेकर भी पूरी जानकारी साझा कर दी है। अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए पूरा शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं। 

नहीं मिल रहा शेड्यूल (Can't find the schedule) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आधिकारिक वेबसाइट पर शेड्यूल जारी नहीं किया गया है। बता दें कि सूचना के बाद जब अभ्यर्थी शेड्यूल डाउनलोड करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर पहुंचे, तो वहां पर अभ्यर्थियों को शेड्यूल से संबंधित कोई भी जानकारी नहीं मिली। इसके बाद यह पूर्णतः स्पष्ट हो गया कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर यह खबर पूरी तरह से फर्जी है। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अगस्त माह में शुरू की जा सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग अगस्त माह तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD