Gold Price Today : सोने की कीमतें गिरी नीचे, सोना खरीदने का ये है मौका?


Gold Price Today : सोने की कीमतों को लेकर हर कोई परेशान है और क्यों कि इसके दाम लगातार ऊपर की ओर जा रहे हैं इसलिए लोग सोना खरीदने से भाग रहे हैं। अब एक और नई खबर आ रही है जिसमें सोने को लेकर एक अच्छी खबर आ रही है, आइए जानते हैं क्या है पूरी ख़बर...

सोने की कीमत को लेकर चारों तरफ चर्चा चल रही है और तमाम खबरों में तो लगातार सोने की खरीदारी को लेकर बातें भी चल रही है कि यह सही समय है और सही समय में सोना खरीद लेना अच्छा रहेगा और तमाम जानकारी भी बता रहे हैं कि सोना इस समय सस्ता हो गया है और इसको खरीदने का यह सबसे सही वक्त है। अगर सोने की कीमत को लेकर ताजा अपडेट की बात करें तो सोने की कीमत में ₹200 की गिरावट देखने को मिली है और सोने की अगर कीमत वर्तमान में हम चर्चा में लेकर आए तो वर्तमान कीमत ₹66750 बताई जा रही है हालांकि अलग-अलग जगह पर अलग-अलग इसका मूल्य हो सकता है और इसमें ₹100 और ₹50 तक का बदलाव देखने को मिल सकता है क्योंकि कई जगहों पर कुछ मानक इस मूल्य का निर्धारण करते हैं।

सोने की कीमतों में एकदम से तेज गिरावट नजर आई है और जो कीमतें लगभग 70000 रुपए के आसपास पहुंच गई थी उसमें अब एक बड़ी गिरावट देखने को मिल रही है और यह गिरावट लगभग ₹4000 से अधिक की गिरावट देखने को मिली है लेकिन अगर अभी भी सोने के मूल्य की बात करें तो यह और नीचे जा सकता है क्योंकि इसमें अभी भी एक्सपर्ट गिरावट की गुंजाइश बता रहे हैं हालांकि सोने को खरीदने का यह सही समय है या नहीं है इस पर अगर बात की जाए तो अगर आपको भविष्य में कोई शादी या विवाह को लेकर कुछ करना है तो आप सोने को अभी खरीद सकते हैं क्योंकि जल्द ही इसकी कीमतें बढ़ भी सकती हैं।

देश दुनिया की तमाम महत्वपूर्ण खबरें प्राप्त करने के लिए आप हमसे लगातार जुड़े रह सकते हैं और तमाम जरूरी खबरों का नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं हमारे टेलीग्राम चैनल के माध्यम से। हम लगातार शिक्षा से लेकर रोज जरूरत की खबरें आपके साथ साझा करते हैं और हर खबर का नोटिफिकेशन मिले इसके लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन जरूर कर सकते हैं इसका लिंक इस पोस्ट के नीचे मिल जाएगा.

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD