SSC CGL Admit Card 2024 : एसएससी की सीजीएल परीक्षा पर खतरा, परीक्षा रद्द पर अपडेट


SSC CGL Admit Card 2024 : कर्मचारी चयन आयोग के सबसे ज्यादा चर्चित एग्जाम में नाम है सीजीएल परीक्षा का जो काफी ज्यादा चर्चा में हमेशा रहती है और इसे कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल एक्जाम कहा जाता है और इसका आयोजन कर्मचारी चयन आयोग यानी कि SSC करती है और कर्मचारी चयन आयोग तमाम प्रकार की परीक्षाओं को संचालित करता है जिसमें यह परीक्षा काफी ज्यादा चर्चा में हमेशा से बनी हुई है क्योंकि इस परीक्षा के जरिए तमाम अधिकारी के पदों पर चयन प्रक्रिया को संचालित किया जाता है। अगर आपने एसएससी की सीजीएल परीक्षा के लिए आवेदन किया है और आप परीक्षा की तिथि का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए एडमिट कार्ड जारी किए जाने की सूचना फिलहाल आ रही है और आप अपना एडमिट कार्ड कर्मचारी चयन आयोग के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन एक और खबर आ रही है जो हो सकता है आपको परेशान करें तो आईए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

एसएससी की सीजीएल परीक्षा (SSC CGL) के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर जारी होने के बाद इस परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर रहे हैं लेकिन स्पीच एक बड़ी खबर भी आ रही है जिसमें परीक्षा के रद्द किए जाने की बात कही जा रही है। फिलहाल के लिए इस परीक्षा को कुछ समय के लिए रद्द किया जा रहा है और इस परीक्षा को रद्द किए जाने से भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि यह परीक्षा रद्द नहीं हो रही है बल्कि इसकी परीक्षा की तिथियां में बदलाव किया जा सकता है ऐसी बातें भी सामने आ रही हैं। अगर आपको भी इस तरह की कोई सूचना मिली है जिसमें एसएससी सीजीएल परीक्षा को रद्द किए जाने की बात की जा रही है तो फिलहाल आप कुछ समय के लिए अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड करना रोक सकते हैं और केवल एक दिन का इंतजार कर सकते हैं जहां हम आपके लिए इस खबर की जांच कर रहे हैं और आपको पूरी अपडेट हम जल्द ही साझा करेंगे।

एसएससी सीजीएल परीक्षा (SSC CGL) की तिथि में बदलाव हुआ है यह इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया है इसको लेकर अभी तक कुछ भी अधिकारी सूचना नहीं है इसलिए हम भी यह नहीं कह सकते हैं कि परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। परीक्षा की तिथि में बदलाव की भी कोई गुंजाइश फिलहाल तो समझ में नहीं आती लेकिन हम लगातार संबंध में जांच कर रहे हैं और जल्द ही स्थिति को साफ करने में विश्वास रखेंगे। थोड़े समय के इंतजार में ही हम जल्द ही इस परीक्षा की अपडेट पर आपके लिए नई जानकारियां लेकर आएंगे फिलहाल आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं जहां पर हम सभी खबरों का नोटिफिकेशन आपको भेजने का काम करते हैं और यह पूरी तरह से निशुल्क प्रक्रिया है इसलिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं और खबरों का नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं। फिलहाल सूचना को आप अपने सभी साथियों के साथ साझा कर सकते हैं जिससे उन्हें भी सही जानकारी मिल सके।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD