UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023 : यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम के लिए परीक्षा सेंटर हुए जारी, यहां से करें चेक


UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023 : यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के लिए अभ्यार्थियों को एडमिट कार्ड का इंतजार है। गौरतलब है कि एग्जाम के लिए परीक्षा तिथियां की घोषणा पहले ही कर दी गई है। जहां अभ्यर्थी अब यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के लिए एडमिट कार्ड की अपडेट की राह देख रहे हैं। हालांकि इसी बीच परीक्षा सेंटरों को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। आइए जानते हैं क्या है पूरी सूचना...

री एग्जाम के लिए जारी हुए परीक्षा सेंटर (Exam centers released for re-exam) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के लिए यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा परीक्षा सेंटर को लेकर जानकारी दी जा रही है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि प्रमोशन बोर्ड द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के लिए परीक्षा केंद्र जारी कर दिए गए हैं। जहां अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से यह चेक कर सकते हैं कि उनका परीक्षा केंद्र कहां गया है।

अभी परीक्षा सेंटर जारी होने में देर (There is a delay in releasing the exam center) -

यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के लिए परीक्षा सेंटर जारी होने में अभी समय है। यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के लिए परीक्षा सेंटर की जो खबर वायरल हो रही है, वह पूरी तरह से फर्जी है। अभ्यर्थी इस प्रकार की किसी भी खबर पर भरोसा करने से पहले एक बार ऑफिशियल वेबसाइट पर यह जरूर चेक कर लिया करें कि यह खबर आधिकारिक रूप से जारी की गई है या नहीं। 
 
इन तिथियों में आयोजित होगी परीक्षा (The exam will be conducted on these dates) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के 60244 पदों पर लंबे समय बाद निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए दोबारा परीक्षा तिथियां जारी कर दी गई हैं। जारी शेड्यूल के अनुसार यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के हजारों पदों पर 23 अगस्त 2024 से लेकर 31 अगस्त 2024 के बीच कुल 5 तारीखों में परीक्षा आयोजित की जाएगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD