UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023 : 28 अगस्त को भी आयोजित होगी यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा, अभ्यर्थियों की संख्या को देखते हुए लिया गया फैसला


UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023 : यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा आयोजित की जा रही यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के लिए तिथियां जारी होने के बाद निर्धारित तिथियों पर ही परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। हालांकि इसी बीच परीक्षा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बात दें कि जिन तिथियों में परीक्षा का कोई शेड्यूल नहीं है, उन तिथियों में भी यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के आयोजन की सूचना है। आइए जानते हैं क्या है पूरी सूचना...

28 अगस्त को भी आयोजित होगी परीक्षा  (Exam will also be held on 28th August) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के लिए पेपर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के लिए पेपर का आयोजन 28 अगस्त को भी होगा। बता दें कि इस तिथि को परीक्षा का कोई शेड्यूल नहीं है। यही कारण है कि अभ्यर्थी 28 अगस्त को इस परीक्षा के आयोजन की सूचना से काफी परेशान और असमंजस में हैं। खबर के मुताबिक यह फैसला अभ्यर्थियों की संख्या को देखते हुए लिया गया है। 

क्या है परीक्षा की पूरी सूचना (What is the complete information about the exam) -

यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के लिए 28 अगस्त को पेपर होने की सूचना सामने आने से अभ्यर्थियों की चिंता बढ़ गई है। हालांकि उनकी चिंता को दूर करने के लिए जब हमारी टीम ने भर्ती बोर्ड के संबंधित अधिकारियों से यह जानकारी साझा की, तो उन्होंने इसे पूरी तरह अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के लिए 28 अगस्त को कोई पेपर नहीं होगा। परीक्षा का आयोजन निर्धारित शेड्यूल पर ही किया जाएगा। 

इन तिथियों में हो रही परीक्षा (Exams are being held on these dates) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के 60,244 पदों पर लंबे समय बाद निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए दोबारा परीक्षा तिथियां जारी कर दी गई थी। जहां यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के हजारों पदों पर 23 अगस्त 2024 से लेकर 31 अगस्त 2024 के बीच कुल 5 तारीखों में परीक्षा का आयोजन हो रहा है। परीक्षा की स्पष्ट तिथि 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त है। परीक्षा कुल दो शिफ्ट में आयोजित हो रही है, जिसमें पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से 12 बजे तक है और दूसरी शिफ्ट दोपहर 3 बजे से 5 बजे तक है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD