UPSSSC PET EXAM 2024 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए बढ़ गई आवेदन शुल्क, अब आवेदन के लिए लगेगा ज्यादा पैसा


UPSSSC PET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल अभ्यर्थी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए अधिसूचना का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी अधिसूचना तो जारी नहीं हुई है, लेकिन इससे पहले अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। अगर आप भी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आइए जानते हैं क्या है आवेदन शुल्क को लेकर पूरी सूचना...

आवेदन शुल्क बढ़ाए जाने की खबर (News of increase in application fee) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आवेदन शुल्क बढ़ाए जाने की खबर है। खबर के मुताबिक प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए अभ्यर्थियों को पहले की तुलना में अधिक शुल्क सबमिट करना होगा। हालांकि शुल्क कितना बढ़ाया गया है, इसकी जानकारी अभी आयोग ने नहीं दी है। खबर के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के आवेदन शुल्क की जानकारी अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

नहीं बढ़ा आवेदन शुल्क (Application fee not increased) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आवेदन शुल्क बढ़ाए जाने की खबर थी। हालांकि जब खबर को क्रॉस चेक किया गया, तो खबर में कोई सच्चाई ही नहीं मिली। दरअसल अभी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आयोग ने अधिसूचना भी जारी नहीं की है, तो बिना किसी सूचना के आवेदन शुल्क कैसे बढ़ाया जा सकता है। इसलिए अभ्यर्थी इन खबरों पर भरोसा न करें। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अगस्त माह में शुरू की जा सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग अगस्त माह तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD