UPSSSC PET EXAM 2024 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए बढ़ा खतरा, आवेदन से पहले आयोग पर संकट


UPSSSC PET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए एक तरफ उन अभ्यर्थियों को बेसब्री से इंतजार है, जो आयोग द्वारा निकाली जाने वाली संबंधित भर्तियों में प्रतिभाग करना चाहते हैं। वहीं दूसरी तरफ परीक्षा के आयोग पर भी संकट के बादल मंडराने की खबर है। गौरतलब है कि अब प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए अधिसूचना जारी होनी है। ऐसे समय में इस प्रकार की खबर आना, अभ्यर्थियों की चिंता बढ़ाने वाली सूचना है। देखिए पूरी अपडेट क्या है...

आयोग पर खड़ा हुआ संकट (Commission in trouble) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन और अधिसूचना से पहले उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) को लेकर बुरी खबर है। दरअसल आयोग को लेकर जो खबर सामने आई है, उसके अनुसार इस पात्रता परीक्षा के आयोजन से पहले कुछ सदस्यों ने इसके आयोजन से इनकार कर दिया है। खबर में आगे बताया जा रहा है कि आयोग के सभी सदस्यों के बिना इसका आयोजन संभव नहीं है। ऐसे में यह खबर न सिर्फ आयोग, बल्कि अभ्यर्थियों की भी चिंता बढ़ाने वाली खबर है। 

कितने सदस्य कर रहे खिलाफत? (How many members are opposing?) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा परीक्षा की प्रक्रियाओं से पहले कुछ सदस्यों की खिलाफत की सूचना आई। यह सूचना सामने आने के बाद हमारा पहला सवाल यही था कि आखिर कितने सदस्य इसकी खिलाफत में उतरे हैं। इसकी जानकारी के लिए जब हमने संबंधित अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की, तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया। उनका कहना था कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आयोग का कोई भी सदस्य खिलाफ नहीं हुआ है। यानी की वो खबर वायरल हो रही थी, वह फर्जी थी। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया सितंबर की शुरुआत में हो सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग सितंबर माह तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD