CTET EXAM 2025 : सीटीईटी 2025 का पेपर हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल, क्या रद्द हो जाएगी पूरी परीक्षा?



CTET EXAM 2025 : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा आयोजित की जाने वाली केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2025 (CTET EXAM 2025) के लिए एक तरफ अभ्यर्थियों को अपडेट का इंतजार है। वहीं दूसरी तरफ इस परीक्षा के पेपर को लेकर एक खबर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है। खबर पेपर से जुड़ी होने के चलते अभ्यर्थियों को काफी परेशान कर रही है। अगर आप भी इस परीक्षा के लिए पात्र हैं और आवेदन के इच्छुक हैं, तो आइए जानते हैं आखिर क्या है केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2025 (CTET EXAM 2025) को लेकर क्या है पूरी सूचना...

सोशल मीडिया पर पेपर हो रहा वायरल (The paper is going viral on social media) -

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2025 (CTET EXAM 2025) के लिए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ पेपर वायरल होने की खबर है। जहां बताया जा रहा है कि इस परीक्षा का पेपर अधिसूचना से ही पहले लीक हो गया है और सोशल मीडिया के माध्यम से अभ्यर्थियों के बीच भी पहुंच गया है। केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2025 (CTET EXAM 2025) को लेकर इस सूचना के बाद इस परीक्षा के शुरू होने से पहले ही रद्द करने की खबर है। 

क्या है पेपर लीक होने की सूचना? (What is the information about paper leak) -

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2025 (CTET EXAM 2025) के लिए सीबीएसई द्वारा पेपर लीक होने की खबर है। हालांकि खबर की जांच पड़ताल में इस बात की पुष्टि ही नहीं हो पाई है कि यह खबर ऑफिशियल है। दरअसल खबर की जब विस्तार से जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2025 (CTET EXAM 2025) के लिए अभी पेपर बना ही नहीं है, तो लीक कैसे हो सकता है। वहीं यह भी सामने आया कि सोशल मीडिया पर कोई पेपर लीक नहीं हुआ है। इसलिए अभ्यर्थी इस परीक्षा को लेकर वायरल खबर पर भरोसा न करें। 

ये है सीटीईटी 2025 को लेकर अपडेट (This is the update regarding CTET 2025) -

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा आयोजित की जाने वाली केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2025 (CTET EXAM 2025) को लेकर हमारे सूत्रों से भी एक अपडेट सामने आई है। जहां सूत्रों से मिली रही अपडेट में बताया गया है कि सीटीईटी 2025 के CBSE द्वारा अधिसूचना अक्टूबर के अंतिम सप्ताह या नवंबर के तीसरे या चौथे सप्ताह तक जारी की जा सकती है। जहां अधिसूचना जारी होने के तुरंत बाद ही आवेदन प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी। हालांकि अभी सीबीएसई ने शिक्षक पात्रता परीक्षा 2025 (CTET EXAM 2025) को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD