SSC GD CONSTABLE EXAM 2025 : एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 के लिए आवेदन फीस हुई डबल, अभ्यर्थियों ने आवेदन करने से किया इनकार


SSC GD CONSTABLE EXAM 2025 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए आवेदन फॉर्म अभ्यर्थियों द्वारा बड़ी तेजी से भरे जा रहे हैं। हालांकि इसी बीच अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। गौरतलब है कि इसी महीने इस परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है। जिसके बाद अभ्यर्थी बड़ी संख्या में आवेदन कर रहे हैं। फिलहाल आइए जानते हैं अचानक एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए आवेदन शुल्क को लेकर क्या आई है सूचना...

जीडी कांस्टेबल के लिए आवेदन फीस हुई डबल (Application fee for GD constable doubled) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए आवेदन के लिए भी शुल्क को लेकर जानकारी दिए जाने की खबर है। सूचना के मुताबिक, एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए आयोग द्वारा आवेदन शुल्क बढ़ा दी गई है। जो आवेदन शुल्क पहले निर्धारित किया गया था। उसे अब अचानक से डबल कर दिया गया है। वहीं इसके बाद अभ्यर्थियों द्वारा इस परीक्षा के लिए आवेदन से इनकार कर दिया गया है। 

क्या है आवेदन शुल्क बढ़ने की खबर का विश्लेषण? (What is the analysis of the news of increase in application fee?) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए आयोग द्वारा आवेदन शुल्क डबल करने और अभ्यर्थियों के आवेदन से इनकार की खबर जब वायरल होने लगी, तो इस खबर का विश्लेषण भी सामने आया। संबंधित अधिकारियों ने भी इस खबर को अफवाह की श्रेणी में बताया। दरअसल इस खबर के विश्लेषण में पता चला कि आयोग द्वारा आवेदन शुल्क को लेकर अचानक से कोई बदलाव नहीं किया गया है। जितना शुल्क निर्धारित किया गया था। अभ्यर्थियों को उतना ही शुल्क देना होगा। अभ्यर्थी एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) को लेकर सिर्फ ऑफिशियल सूचना पर ही भरोसा करें। 

ये है आवेदन का पूरा शेड्यूल (Here is the complete application schedule) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। अधिसूचना के मुताबिक इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया 05 सितंबर से शुरू हो चुकी है। वहीं आवेदन की अंतिम तिथि भी इसी के साथ स्पष्ट हो चुकी है। जहां एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए अभ्यर्थी 14 अक्टूबर तक ही आवेदन के पात्र होंगे। अंतिम तिथि के बाद किसी भी अभ्यर्थी के आवेदन स्वीकार नहीं होंगे। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD