SSC GD CONSTABLE EXAM 2025: एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 के लिए निर्धारित शेड्यूल से एक दिन बाद जारी होगा नोटिफिकेशन! आई ताजा अपडेट

SSC GD CONSTABLE EXAM 2025 :  कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए अभी अधिसूचना जारी की जानी है, लेकिन इससे पहले ही अभ्यर्थियों के लिए बड़ी सूचना है। गौरतलब है कि पुरानी परीक्षा संपन्न होने के बाद जब नई परीक्षा के लिए अपडेट आई, तो अभ्यर्थी तभी से काफी खुश हैं कि इतनी जल्दी परीक्षा शुरू हो रही है। हालांकि अब अभ्यर्थियों के लिए थोड़ी सी देरी की खबर है। आइए जानते हैं क्या है एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) की पूरी सूचना...

1 दिन की देरी से आएगा नोटिफिकेशन (Notification will come with a delay of 1 day) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए जल्द अधिसूचना जारी की जाएगी। हालांकि नोटिफिकेशन रिलीज होने से पहले ही बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए अधिसूचना 1 दिन की देरी से जारी होगी। हालांकि इसका कारण अभी तक स्पष्ट रूप से सामने नहीं आया है। 

क्या है नोटिफिकेशन में देरी की खबर? (What is the news of delay in notification) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए आयोग द्वारा नोटिफिकेशन एक दिन की देरी से शुरू होने की खबर की अभी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। हमारी टीम द्वारा की गई जांच पड़ताल ने स्पष्ट हुआ है कि इस परीक्षा के लिए आयोग ने कोई देरी की सूचना जारी नहीं की है। एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) का नोटिफिकेशन निर्धारित तिथि पर ही रिलीज होगा। अभ्यर्थी वायरल खबरों पर बिल्कुल भी भरोसा न करें। 

05 सितंबर को जारी होगा नोटिफिकेशन (Notification will be released on 05 September) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए नोटिफिकेशन जारी किए जाने की ऑफिशियल जानकारी साझा की है। आयोग ने बताया है कि इस परीक्षा के लिए 05 सितंबर को अधिसूचना जारी की जाएगी। वहीं अधिसूचना जारी होते ही आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की भी संभावना है। साथ ही आपको बता दें कि जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए पहले 27 अगस्त को अधिसूचना जारी होनी थी, लेकिन किन्हीं कारणों से इसे स्थगित कर दिया गया। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD