UP POLICE CONSTABLE RE EXAM ANSWER KEY 2023: यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल की 25 अगस्त की परीक्षा वाली आंसर की 14 सितंबर को होगी जारी, टाइमिंग में हुआ बदलाव


UP POLICE CONSTABLE RE EXAM ANSWER KEY 2023 : यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के लिए आंसर की से जुड़ी अपडेट दी गई है, जो अभ्यर्थियों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। दरअसल इस परीक्षा के संपन्न होने के बाद अब भर्ती बोर्ड द्वारा आंसर की जारी की जा रही है। हालांकि सभी दिनों की परीक्षा की आंसर की एक साथ जारी नहीं की जा रही है। सभी दिनों की परीक्षा की आंसर की अलग अलग तिथियों पर जारी हो रही है। इसी बीच 25 अगस्त को आयोजित हुई परीक्षा की यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम आंसर की 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM ANSWER KEY 2023) जारी होने को लेकर असमंजस भरी सूचना है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

25 अगस्त की आंसर की 26 तारीख को होगी जारी (The answer key of 25th August will be released on 26th) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम आंसर की 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM ANSWER KEY 2023) की घोषणा से जुड़ी बड़ी खबर है। दरअसल 24 अगस्त को आयोजित हुई परीक्षा की आंसर की 12 सितंबर को जारी की गई थी। इसी तरह 25 अगस्त को हुई परीक्षा की आंसर की 13 सितंबर को जारी होगी। हालांकि इससे पहले खबर सामने आ रही है कि भर्ती बोर्ड ने इसमें बदलाव किया है और इस तिथि की यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम आंसर की 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM ANSWER KEY 2023) की 14 सितंबर को जारी की जाएगी। इस खबर से अभ्यर्थी असमंजस में हैं। 

क्या है आंसर की से जुड़ी पूरी सूचना (What is the complete information related to the answer key) -

यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम आंसर की 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM ANSWER KEY 2023) 25 अगस्त वाली 14 सितंबर को जारी होने की खबर फर्जी है। बता दें कि इस तिथि की आंसर की 13 सितंबर को ही जारी होगी। इसमें भर्ती बोर्ड द्वारा कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इसलिए अभ्यर्थी यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम आंसर की 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM ANSWER KEY 2023) को लेकर इस प्रकार की वायरल खबरों पर बिल्कुल भी ध्यान न दें। 

इन तिथियों में हुई परीक्षा (The exams were held on these dates) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के 60,244 पदों पर लंबे समय बाद निकाली गई भर्ती के लिए दोबारा परीक्षा का आयोजन संपन्न हो चुका है। जहां यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के हजारों पदों पर 23 अगस्त 2024 से लेकर 31 अगस्त 2024 के बीच कुल 5 तारीखों में परीक्षा का आयोजन संपन्न हुआ। परीक्षा की स्पष्ट तिथि 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त थी। परीक्षा कुल दो शिफ्ट में आयोजित हुई, जिसमें पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से 12 बजे तक और दूसरी शिफ्ट दोपहर 3 बजे से 5 बजे तक थी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD