UP POLICE CONSTABLE RE EXAM RESULT 2023: यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल की आंसर-की हुई जारी, अभ्यर्थी uppbpb.gov.in पर जाकर करें चेक

UP POLICE CONSTABLE RE EXAM RESULT 2023 : यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम परिणाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM RESULT 2023) की घोषणा की जानी है। हालांकि उससे पहले अभ्यर्थियों के लिए आंसर की से जुड़ी बड़ी खबर है। बता दें कि परीक्षा के आयोजन के बाद अभ्यर्थियों को ताजा अपडेट का इंतजार है। जहां पहले ही अभ्यर्थियों को आंसर-की जारी होने का इंतजार है। आइए जानते हैं यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम परिणाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM RESULT 2023) और आंसर की जारी होने को लेकर पूरी खबर...

आंसर- की यहां से करें चेक (Check the answer key from here) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम परिणाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM RESULT 2023) से पहले आंसर- की जारी होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि भर्ती बोर्ड ने इस परीक्षा की आंसर- की जारी कर दी है। अभ्यर्थी यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर पर आंसर- की डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं इसके बाद जल्द ही परिणाम घोषित होने की सूचना भी सामने आ रही है। 

नहीं मिली आंसर की (did not get the answer key) -

यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम परिणाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM RESULT 2023) से पहले आंसर की जारी होने की सूचना के बाद अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर पहुंचे। हालांकि इस दौरान उन्हें आंसर की नहीं मिली। इसके बाद अभ्यर्थियों ने खबर को क्रॉस चेक किया, तो पता चला कि अभी भर्ती बोर्ड की तरह से आंसर की जारी नहीं की गई है। तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही खबर फर्जी है। 

इन तिथियों में हुई परीक्षा (The exams were held on these dates) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के 60,244 पदों पर लंबे समय बाद निकाली गई भर्ती के लिए दोबारा परीक्षा का आयोजन संपन्न हो चुका है। जहां यूपी पुलिस कांस्टेबल री एग्जाम 2023 (UP POLICE CONSTABLE RE EXAM 2023) के हजारों पदों पर 23 अगस्त 2024 से लेकर 31 अगस्त 2024 के बीच कुल 5 तारीखों में परीक्षा का आयोजन संपन्न हुआ। परीक्षा की स्पष्ट तिथि 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त थी। परीक्षा कुल दो शिफ्ट में आयोजित हुई, जिसमें पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से 12 बजे तक और दूसरी शिफ्ट दोपहर 3 बजे से 5 बजे तक थी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD