UPSSSC PET EXAM 2024 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए 12 सितंबर को नोटिफिकेशन, अक्टूबर में शुरू हो जाएगी परीक्षा!


UPSSSC PET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए अभी अधिसूचना जारी नहीं हुई है। यही कारण है कि अभ्यर्थी परेशान हैं, क्योंकि इस बीते वर्ष आयोजित हुई इस परीक्षा के लिए अब तक आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी थी। हालांकि अब अभ्यर्थियों के इस पात्रता परीक्षा से जुड़ी महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है। जिसमें प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए नोटिफिकेशन और परीक्षा शुरू होने की जानकारी है। देखिए क्या है पूरी सूचना...

12 सितंबर को अधिसूचना की खबर (News of notification on 12th September) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा नोटिफिकेशन जारी होने वाली सूचना में बताया जा रहा है कि इस पात्रता परीक्षा के लिए 12 सितंबर को अधिसूचना जारी होगी। वहीं खबर में परीक्षा से जुड़ी खबर भी है। खबर की मानें, तो प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आयोग द्वारा अक्टूबर में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। अभ्यर्थी अधिसूचना जारी होने के बाद पूरा शेड्यूल चेक कर सकेंगे।  

क्या है परीक्षा और अधिसूचना की ऑफिशियल अपडेट? (What is the official update of the exam and notification) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा अधिसूचना और परीक्षा की जानकारी सामने आने के बाद से असमंजस की स्थिति हुई। इस स्थिति को देखते हुए हमारी टीम ने खबर को प्रमुखता के साथ विश्लेषण में शामिल किया। जिसमें यह स्पष्ट हो गया कि वायरल खबर पूरी तरह से फर्जी है। प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आयोग की तरफ से अभी न अधिसूचना की तिथि स्पष्ट की गई है और न ही परीक्षा की जानकारी साझा की गई है। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया सितंबर की अंतिम तिथियों में हो सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग 25 सितंबर तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD