UPSSSC PET EXAM 2024 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए 19 सितंबर के बाद जारी होगी अधिसूचना, ऑफिशियल अपडेट आई सामने


UPSSSC PET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए नोटिफिकेशन को लेकर अभ्यर्थियों को काफी समय से इंतजार है। नोटिफिकेशन जारी होते ही आवेदन प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी। जहां इस परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को आयोग द्वारा निकाली जाने वाली संबंधित भर्तियों में आवेदन के लिए पात्र माना जाएगा। फिलहाल प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए नोटिफिकेशन से जुड़ी ऑफिशियल जानकारी है। देखिए क्या है पूरी अपडेट...

19 सितंबर के बाद जारी होगी नोटिफिकेशन (Notification will be issued after 19 September) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा नोटिफिकेशन से जुड़ी ऑफिशियल अपडेट साझा की गई है। खबर के अनुसार इस पात्रता परीक्षा के लिए सितंबर में ही अधिसूचना जारी होने की संभावना है। ऑफिशियल सूचना की मानें, तो प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए नोटिफिकेशन 19 सितंबर के बाद ही जारी हो सकेगा। इस तिथि से पहले अधिसूचना और आवेदन की कोई भी संभावना नहीं है। 

इस कारण हो रही देरी (This is causing the delay) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा 19 सितंबर के बाद ही नोटिफिकेशन जारी होने की सूचना ऑफिशियल है। दरअसल इस बार अधिसूचना जारी होने में देरी का कारण ई टेंडर है। बता दें कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए ई टेंडर 29 अगस्त से दाखिल किए गए हैं। जहां ई टेंडर सब्मिशन की आखिरी तारीख 19 सितंबर 2024 है। वहीं टेक्निकल ई बिड खुलने की तारीख 20 सितंबर है। ऐसे में इस अंतराल के दौरान आवेदन शुरू नहीं किया जा सकता है। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया सितंबर की अंतिम तिथियों में हो सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग 25 सितंबर तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD