CTET DATE EXTENDED : सीटीईटी एग्जाम की तिथियों में बदलाव, लेकिन नोटिफिकेशन पर खतरा


CTET DATE EXTENDED
 : CTET DATE EXTENDED नोटिफिकेशन/एग्जाम को लेकर वर्तमान में चर्चा काफी तेज हो चुकी है और इस नोटिफिकेशन के लिए उम्मीदवार काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस नोटिफिकेशन को लेकर उम्मीदवार नई अपडेट को जानने का प्रयास कर रहे हैं और फिलहाल के लिए हम CTET DATE EXTENDED को लेकर वर्तमान में क्या अपडेट है इस पर चर्चा करने वाले हैं। अगर आप इस नोटिफिकेशन को लेकर उत्साहित हैं और इसके लिए वर्तमान में जो भी अपडेट है व : ह जानना चाहते हैं तो निश्चित रूप से हम आपके साCTET DATE EXTENDED को लेकर ताजा अपडेट साझा करने वाले हैं और यह पूरी अपडेट मुख्य रूप से CTET DATE EXTENDED के नोटिफिकेशन को लेकर है और जो भी विवरण है वह हम आपके साथ नीचे साझा कर रहे हैं आईए जानते हैं क्या है CTET DATE EXTENDED के नोटिफिकेशन को लेकर ताजा अपडेट...

CTET DATE EXTENDED : क्या है इस नोटिफिकेशन के नोटिफिकेशन पर अपडेट -

CTET DATE EXTENDED के नोटिफिकेशन को लेकर वर्तमान में उम्मीदवार नोटिफिकेशन को लेकर परेशान हो चुके हैं और वह जानना चाहते हैं कि नोटिफिकेशन को लेकर ताजा अपडेट क्या है तो सबसे पहले अगर हम बात करें कि CTET DATE EXTENDED के नोटिफिकेशन पर क्या अपडेट है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स और और सोशल मीडिया पर चल रही तमाम वायरल खबरों के मुताबिक CTET DATE EXTENDED का नोटिफिकेशन/नोटिफिकेशन रद्द हो गया है या इसमें बदलाव हुआ है और इसको लेकर एक नई आधिकारिक सूचना और नोटिस जारी किए जाने की चर्चा काफी ज्यादा हो रही है। वायरल खबर में इस नोटिफिकेशन पर कुछ ऐसी बातें आ रही हैं जो उम्मीदवारों को परेशान कर रही हैं।  हमने इस संदर्भ में आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चल रही वायरल सूचना को लेकर जांच पड़ताल कर ली है लेकिन फिलहाल हमें इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली है इसलिए इसको लेकर कोई बदलाव हुआ है या बदलाव नहीं हुआ है इस पर कुछ भी कहना सही नहीं है। जैसे ही आधिकारिक पुष्टि होगी हम आपको तत्काल अवगत करवाने का काम करेंगे।

CTET DATE EXTENDED : सभी अपडेट्स पर ऐसे रखिये नजर -

फिलहाल के लिए CTET DATE EXTENDED के नोटिफिकेशन या नोटिफिकेशन में बदलाव को लेकर जो भी खबर चर्चा में है उसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती और अगर भविष्य में इस पर कोई भी अपडेट आएगी या इसमें कोई भी बदलाव किया जाएगा तो हम इसकी सूचना आपको हमारे वेबसाइट के माध्यम से देने का काम करेंगे। अगर आप चाहते हैं कि भविष्य में जो भी खबरें हम हमारे वेबसाइट पर प्रकाशित करें उसकी सूचना आपको सबसे पहले मिल जाए तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे आपको मिल जाएगा इसके साथ ही स्क्रीन के दाहिने तरफ ऊपर की ओर भी हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप का लिंक आपको मिलेगा जिस पर क्लिक करके आप हमसे जुड़ सकते हैं और खबरों का सबसे तेज नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD