SSC CHSL RESULT 2024 : सीएचएसएल टियर 2 रद्द होने से 19,556 अभ्यर्थियों को लगा झटका, देखिए क्या है पूरी खबर



SSC CHSL RESULT 2024 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (CHSL 2024) टियर 1 का परिणाम जारी होने के बाद अभ्यर्थियों को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि आयोग द्वारा टियर 1 का परिणाम जारी किए जाने के बाद टियर 2 परीक्षा का आयोजन किया जाना था, लेकिन इससे पहले ही आयोग द्वारा सीएचएसएल टियर 2 की परीक्षा रद्द किए जाने की खबर सामने आ रही है। जहां इस खबर से टियर 1 परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थी बेहद परेशान हैं। अगर आप भी टियर 2 की परीक्षा के लिए शार्ट लिस्ट हुए हैं, तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

सीएचएसएल टियर 2 रद्द होने की खबर (CHSL Tier 2 cancellation news) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा सीएचएसएल (CHSL) टियर 2 रद्द किए जाने की खबर सामने आ रही है। आपको बता दे की वायरल खबर में बताया जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग ने कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 को रद्द कर दिया है। जय खबर में बताया जा रहा है कि आयोग द्वारा टियर 2 की परीक्षा रद्द किए जाने से सीएचएसएल टियर 1 की परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाले करीब 19,556 अभ्यर्थियों को बड़ा झटका लगा है। 

क्या है परीक्षा रद्द होने वाली पूरी खबर (What is the full news about exam cancellation) -

सीएचएसएल टियर 2 के लिए कर्मचारी चयन आयोग द्वारा परीक्षा रद्द किए जाने की खबर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। जहां इस खबर से टियर 2 के लिए परीक्षा की तैयारी करने वाले अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए हैं। हालांकि अभ्यर्थियों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह खबर आधिकारिक रूप से जारी ही नहीं की गई है। दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही यह खबर भ्रामक है। ऐसी कोई भी खबर कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा जारी नहीं की गई है। 

इस तिथि तक होगा टियर 2 का आयोजन (Tier 2 will be organized by this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 1 के परिणाम के बाद टियर 2 में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की है। जहां जारी सूचना के अनुसार सीएचएसएल टियर 2 के लिए योग्य घोषित किया गया है। कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2024 (CHSL 2024) स्तर की टियर 2 परीक्षा का आयोजन अस्थायी रूप से 02 नवंबर 2023 को निर्धारित किया गया है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD