SSC GD CONSTABLE EXAM 2025: एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 के 31 अक्टूबर को आवेदन की अंतिम तिथि, आयोग ने बढ़ाए 15 दिन

SSC GD CONSTABLE EXAM 2025 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को लेकर असमंजस की स्थिति लगातार बरकरार है। जहां अब अभ्यर्थियों के लिए इस परीक्षा की आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाई जाने की सूचना सामने आई है। गौरतलब है कि इस पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 14 अक्टूबर है। हालांकि इस तिथि से पहले कई अभ्यर्थी आवेदन करते से वंचित रह गए हैं। अगर आपने भी एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए आवेदन नहीं किया है, तो आइए जानते हैं क्या है आवेदन से जुड़ी पूरी खबर...

31 अक्टूबर तक आवेदन कर सकेंगे अभ्यर्थी (Candidates can apply till 31 October) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाए जाने की सूचना सामने आई है। दरअसल इस खबर में बताया जा रहा है कि इस परीक्षा के लिए आयोग ने आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ा दिया है। खबर की मानें तो इस परीक्षा के लिए आयोग ने आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 31 अक्टूबर कर दिया है। यानी की अब अभ्यर्थी एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए 31 अक्टूबर तक आवेदन कर सकेंगे। 

क्या है आवेदन की अंतिम तिथि बढाने की सच्चाई? (What is the truth behind extending the last date of application) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाए जाने की खबर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है, लेकिन जब इस खबर की तहकीकात की गई तो पता चला कि अभी तक आयोग की तरफ से आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाए जाने का कोई भी फैसला नहीं लिया गया है। इसलिए अभ्यर्थी ऑफिशियल सूचना सामने न आने तक इस प्रकार की वायरल खबरों पर बिल्कुल भी भरोसा ना करें। फिलहाल एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) को लेकर यह वायरल खबर फर्जी है।  

ये है आवेदन का पूरा शेड्यूल (Here is the complete application schedule) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। अधिसूचना के मुताबिक इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया 05 सितंबर से शुरू हो चुकी है। वहीं आयोग द्वारा इस परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि भी इसी के साथ स्पष्ट कर दी गई है। जहां एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए अभ्यर्थी 14 अक्टूबर तक ही आवेदन के पात्र होंगे। अंतिम तिथि के बाद किसी भी अभ्यर्थी के आवेदन स्वीकार नहीं होंगे। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD