SSC GD CONSTABLE EXAM 2025 : एसएससी जीडी कांस्टेबल के सभी आवेदन रद्द! दोबारा शुरू होगी एप्लीकेशन प्रोसेस

SSC GD CONSTABLE EXAM 2025 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए जिन अभ्यर्थी में आवेदन किया था, उनको अब बड़ा झटका लगने वाला है। बता दें कि इस खबर में परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले सभी अभ्यर्थियों के आवेदन रद्द किए जाने की खबर है। गौरतलब है कि इस परीक्षा के लिए हाल ही में आवेदन प्रक्रिया संपन्न हुई है। अचानक से एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के अभी आवेदन रद्द किए जाने की सूचना अभ्यर्थियों के लिए नई परेशानी खड़ी कर रही है। आइए जानते हैं क्या है पूरी सूचना...

जीडी कांस्टेबल के सभी आवेदन रद्द (All applications for GD Constable have been cancelled) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) को लेकर कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा सभी आवेदनों को रद्द किए जाने की खबर है। दरअसल सूचना में यह बताया जा रहा है कि इस परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के आवेदनों में कुछ त्रुटियां हो गई हैं, जिसके चलते पूरी एप्लीकेशन प्रोसेस को ही रद्द कर दोबारा से शुरू करने का फैसला किया गया है। जहां इस सूचना से एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी काफी परेशान हैं।

जीडी कांस्टेबल के लिए क्या दोबारा शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (Will the application process for GD Constable start again?) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए सभी आवेदन रद्द किए जाने और दोबारा से एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू किए जाने की खबर से अभ्यर्थी परेशान थे। उनकी परेशानी को देखते हुए हमारी टीम ने इस खबर का विश्लेषण किया, तो यह पता चला कि यह खबर फर्जी है। आवेदन प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है और जल्द ही आगे की अपडेट भी दी जाएगी। फिलहाल अभ्यर्थी एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) को लेकर इस प्रकार की वायरल और फर्जी खबरों पर बिल्कुल भी ध्यान ना दें। 

ये है पूरी अपडेट (Here is the full update) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी है। जहां इस परीक्षा के लिए नोटोफिकेशन 05 सितंबर को जारी हुआ था और इसी तिथि से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी। वहीं इस परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 14 अक्टूबर थी, जो कि बीत चुकी है। साथ ही एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए करेक्शन विंडो 5 नवंबर को खुलेगी और 7 नवंबर की रात 11 बजे बंद होगी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD