SSC GD CONSTABLE EXAM 2025: एसएससी जीडी कांस्टेबल के लिए कल दोपहर 12 बजे जारी होगा एडमिट कार्ड, यहां से डायरेक्ट करें डाउनलोड

SSC GD CONSTABLE EXAM 2025 :  कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए जब से आवेदन प्रक्रिया संपन्न हुई है, तब से ही अभ्यर्थी परीक्षा की तिथियों का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म नहीं हो पा रहा है। वहीं अब इसी बीच अभ्यर्थियों के लिए एडमिट कार्ड को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। आवेदन संपन्न होने के बाद कोई भी अपडेट ना आने से अभ्यर्थी पहले से ही परेशान थे। फिलहाल आइए जानते हैं एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) को लेकर एडमिट कार्ड से जुड़ी क्या है पूरी खबर...

कल दोपहर 12 बजे जारी होगा एडमिट कार्ड (Admit card will be issued tomorrow at 12 noon) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए कर्मचारी चयन आयोग द्वारा एडमिट कार्ड को लेकर जो जानकारी साझा की गई है, वह चौंकाने वाली है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि आयोग इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर रहा है। खबर की मानें तो इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड की घोषणा कल दोपहर 12 बजे कर दी जाएगी। इस परीक्षा के लिए अभ्यर्थी अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें और वहां एडमिट कार्ड डाउनलोड करने वाली लिंक पर क्लिक करके एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 

क्या है एडमिट कार्ड की पूरी खबर? (What is the full news of the admit card) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए अभी एडमिट कार्ड से जुड़ी कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं है। बता दें कि जो खबर अभ्यर्थियों के बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से वायरल हो रही है, वह ऑफिशियल नहीं है। इसलिए अभ्यर्थी इस प्रकार की वायरल खबरों पर तब तक भरोसा ना करें जब तक की आयोग की तरफ से ऑफिशियल सूचना नहीं आ जाती है। फिलहाल एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के एडमिट कार्ड को लेकर यह वायरल खबर फर्जी है। 

ये है पूरी अपडेट (Here is the full update) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी है। जहां इस परीक्षा के लिए नोटोफिकेशन 05 सितंबर को जारी हुआ था और इसी तिथि से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी। वहीं इस परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 14 अक्टूबर थी, जो कि बीत चुकी है। साथ ही एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए करेक्शन विंडो 5 नवंबर को खुलेगी और 7 नवंबर की रात 11 बजे बंद होगी। 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD