SSC GD CONSTABLE EXAM 2025: एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 के लिए करेक्शन शुरू! अभ्यर्थी यहां से करें फॉर्म में सुधार

SSC GD CONSTABLE EXAM 2025 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए आवेदन प्रक्रिया 14 अक्टूबर को संपन्न हो चुकी है। जहां आवेदन संपन्न होने के बाद अभ्यर्थियों को परीक्षा की तिथियों का इंतजार है। हालांकि इससे पहले अभ्यर्थियों के लिए आवेदन फॉर्म में सुधार को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। अगर इस परीक्षा के आवेदन फार्म में आपसे भी कोई त्रुटि हुई है, तो आइए जानते हैं क्या है एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के आवेदन फार्म में सुधार की पूरी सूचना...

कांस्टेबल परीक्षा के लिए करेक्शन विंडो चालू (Correction window opens for constable exam) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जो जानकारी साझा की जा रही है, वह करेक्शन विंडो को लेकर है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि इस परीक्षा के लिए जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है और उनके फार्म में अगर त्रुटि हो गई है, तो वह आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट से अपने फार्म में सुधार कर सकते हैं। खबर के अनुसार एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए आयोग ने करेक्शन विंडो को चालू कर दिया है। 

क्या है करेक्शन विंडो की पूरी खबर? (What is the full news of correction window) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए करेक्शन विंडो खोले जाने की खबर अभ्यर्थियों के लिए काफी चौंकाने वाली थी। दरअसल ऐसा इसलिए, क्योंकि आयोग की तरफ से ऐसी कोई भी जानकारी ऑफिशियल रूप से साझा नहीं की गई है। यही कारण है कि अभ्यर्थियों ने वायरल खबर को क्रॉस चेक किया और उसमें उनका शक सही साबित हुआ। बता दें कि इस परीक्षा के लिए करेक्शन विंडो नहीं खुली है। इसलिए अभ्यर्थी एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए करेक्शन विंडो को लेकर इस प्रकार की वायरल खबरों पर बिल्कुल भी भरोसा ना करें। यह खबर फर्जी है। 

ये है पूरी अपडेट (Here is the full update) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी है। जहां इस परीक्षा के लिए नोटोफिकेशन 05 सितंबर को जारी हुआ था और इसी तिथि से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी। वहीं इस परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 14 अक्टूबर थी, जो कि बीत चुकी है। साथ ही एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए करेक्शन विंडो 5 नवंबर को खुलेगी और 7 नवंबर की रात 11 बजे बंद होगी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD