SSC GD CONSTABLE EXAM 2025: एसएससी जीडी कांस्टेबल के लिए एग्जाम डेट्स जारी, अगले हफ्ते से परीक्षा होगी शुरू


SSC GD CONSTABLE EXAM 2025 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आई है। बता दें कि अभ्यर्थी इस परीक्षा के लिए पेपर आयोजित होने का इंतजार कर रहे हैं रहे हैं। ज्ञात है कि अभी हाल ही में इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया संपन्न हुई है। जहां आवेदन संपन्न होने के बाद परीक्षा को लेकर अपडेट जारी की जानी थी। हालांकि ऐसा न होने से अभ्यर्थी परेशान है, परंतु अभ्यर्थियों के लिए एग्जाम डेट से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। आइए जानते हैं क्या है पूरी सूचना...

जीडी कांस्टेबल के लिए अगले हफ्ते परीक्षा होगी शुरू (Exam for GD constable will start next week) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए कर्मचारी चयन आयोग द्वारा परीक्षा की तिथियां को लेकर अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी जारी की गई है। दरअसल इस परीक्षा के लिए पेपर से जुड़ी जो सूचना सामने आई है, उसमें आयोग ने बताया है कि अब परीक्षा की तिथियां जारी कर दी गई हैं। खबर में परीक्षा की तिथियों को लेकर बताया गया है कि अगले हफ्ते इस परीक्षा का आयोजन होगा। खबर के अनुसार अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करके एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए पूरा शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं। 

क्या है एग्जाम शेड्यूल की जानकारी? (What is the information about the exam schedule?) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए एग्जाम का शेड्यूल जारी किए जाने और अगले हफ्ते से परीक्षा शुरू होने की खबर भ्रामक साबित हुई है। बता दें कि अभी तक आयोग की तरफ से परीक्षा की तिथियों को लेकर ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की गई है। इसलिए अभ्यर्थी इस प्रकार की तमाम वायरल खबरों पर जो सोशल मीडिया के माध्यम से फैल रही हैं, उन पर भरोसा ना करें। एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) को लेकर यह खबरें अफवाह हैं। 

ये है पूरी अपडेट (Here is the full update) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी है। जहां इस परीक्षा के लिए नोटोफिकेशन 05 सितंबर को जारी हुआ था और इसी तिथि से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी। वहीं इस परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 14 अक्टूबर थी, जो कि बीत चुकी है। साथ ही एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए करेक्शन विंडो 5 नवंबर को खुलेगी और 7 नवंबर की रात 11 बजे बंद होगी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD