SSC GD CONSTABLE EXAM 2025: एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 के लिए अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में परीक्षा, देखें पूरी अपडेट


SSC GD CONSTABLE EXAM 2025 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए अभी अभ्यर्थियों को आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने का इंतजार है, क्योंकि इसके बाद ही परीक्षा को लेकर ऐलान किया जाएगा। वहीं आवेदन प्रक्रिया भी कुछ ही दिन में समाप्त हो जाएगी। हालांकि आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने से पहले ही अभ्यर्थियों के लिए एग्जाम से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। अगर आपको भी एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए एग्जाम डेट्स का इंतजार था, तो आइए जानते हैं क्या है पूरी सूचना...

अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में परीक्षा (Exams in the last week of October) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए कर्मचारी चयन आयोग द्वारा अभी आवेदन प्रक्रिया संपन्न नहीं की गई है। हालांकि इससे पहले परीक्षा की सूचना सामने आई है। खबर में बताया जा रहा है कि इस परीक्षा के लिए पेपर अक्टूबर में शुरू हो जाएगा। वहीं पेपर से जुड़ी यह भी सूचना सामने आई है कि अभ्यर्थी कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट से एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) की डेट्स चेक कर सकते हैं और उन्हें डाउनलोड भी कर सकते हैं।

क्या परीक्षा की पूरी खबर (What is the full news about the exam?) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए परीक्षा अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में शुरू होने की खबर की अभी तक कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। वहीं आयोग ने भी कोई खास जानकारी साझा नहीं की है। इसलिए यह परीक्षा अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में आयोजित होने की सूचना फर्जी है। इसलिए जब तक परीक्षा को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने न आए, तब तक अभ्यर्थी एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) को लेकर वायरल खबर पर भरोसा न करें। 

ये है आवेदन का पूरा शेड्यूल (Here is the complete application schedule) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। अधिसूचना के मुताबिक इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया 05 सितंबर से शुरू हो चुकी है। वहीं आयोग द्वारा इस परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि भी इसी के साथ स्पष्ट कर दी गई है। जहां एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए अभ्यर्थी 14 अक्टूबर तक ही आवेदन के पात्र होंगे। अंतिम तिथि के बाद किसी भी अभ्यर्थी के आवेदन स्वीकार नहीं होंगे। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD