SSC GD CONSTABLE EXAM 2025 : आयोग एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 के लिए जारी करेगा शेड्यूल, आज होगी बड़ी मीटिंग

SSC GD CONSTABLE EXAM 2025 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द ही संपन्न होने वाली है। हालांकि उससे पहले परीक्षा को लेकर अभ्यर्थियों की परेशानी बढ़ती जा रही है, क्योंकि अभ्यर्थियों को आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के साथ परीक्षा तिथियों का इंतजार था, जो कि खत्म नहीं हो सका है। ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने भी इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है, उनके लिए आइए जानते हैं क्या है एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए शेड्यूल की पूरी सूचना...

परीक्षा शेड्यूल के लिए मीटिंग (Meeting to schedule the exam) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जल्द पूरा शेड्यूल जारी किया जाना है। जहां शेड्यूल से पहले बड़ी जानकारी सामने आई है। खबर में बताया जा रहा है कि आयोग द्वारा इस परीक्षा के लिए शेड्यूल जारी किए जाने से पहले मीटिंग का आयोजन किया जा रहा है। जहां मीटिंग में यह निश्चित होगा कि एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 2025 (SSC GD CONSTABLE EXAM 2025) के लिए कब शेड्यूल जारी किया जाएगा। 

क्या है मीटिंग की सूचना (What is the meeting notice) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए परीक्षा शेड्यूल से पहले मीटिंग की जो खबर है, वह अफवाह है। बता दें कि आयोग द्वारा ऐसी कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। इसलिए अभ्यर्थी इस परीक्षा को लेकर इस प्रकार की वायरल खबरों पर भरोसा ना करें। साथ ही यह भी बता दें कि एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए जल्द ही शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा। अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट से शेड्यूल डाउनलोड कर पाएंगे।

ये है आवेदन का पूरा शेड्यूल (Here is the complete application schedule) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। अधिसूचना के मुताबिक इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया 05 सितंबर से शुरू हो चुकी है। वहीं आवेदन की अंतिम तिथि भी इसी के साथ स्पष्ट हो चुकी है। जहां एसएससी जीडी कांस्टेबल 2025 (SSC GD CONSTABLE 2025) के लिए अभ्यर्थी 14 अक्टूबर तक ही आवेदन के पात्र होंगे। अंतिम तिथि के बाद किसी भी अभ्यर्थी के आवेदन स्वीकार नहीं होंगे। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD