UPSESSB TGT PGT EXAM : टीजीटी पीजीटी अभ्यर्थियों के लिए बुरी खबर, आज आवेदन हो जाएगा रद्द!

UPSESSB TGT PGT EXAM : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) को लेकर अभ्यर्थियों के लिए लगातार बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि इस परीक्षा को लेकर अभ्यर्थी बीते 2 साल से परेशान हैं। क्योंकि बीते 2 साल से इस परीक्षा को लेकर कोई भी सूचना सामने नहीं आई है। वहीं इसके चलते अभ्यर्थी भी बेहद परेशान हैं। अगर आपने भी इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है, तो आइए जानते हैं क्या है यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) को लेकर पूरी अपडेट...

टीजीटी पीजीटी को लेकर अभ्यर्थियों के आवेदन रद्द (Applications of candidates regarding TGT PGT have been cancelled) -

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए पेपर से पहले ही झटका लगने वाली सूचना है। दरअसल यह खबर आवेदन को लेकर है। जहां बताया जा रहा है कि यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था, उनके आवेदनों को सेवा चयन बोर्ड द्वारा रद्द कर दिया गया है। जहां इस सूचना से यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी काफी परेशान हैं।

क्या है आवेदन रद्द की पूरी हकीकत? (What is the full truth behind the cancellation of application) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा आवेदन रद्द किए जाने की जो जानकारी सामने आई है, उससे अभ्यर्थियों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। बता दें कि इस परीक्षा के लिए यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के आवेदन रद्द नहीं किए गए हैं। इसलिए अभ्यर्थी इस परीक्षा को लेकर बिल्कुल भी परेशान न हों। क्योंकि यह खबर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गलत तरीके से वायरल हो रही है। यह खबर फर्जी है। 

ये है परीक्षा से संबंधित पूरी अपडेट (This is the complete update regarding the exam) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) को लेकर ऑफिशियल सूचना जारी किए जाने में वक्त लगने की संभावना है। बता दें कि अभी सेवा चयन बोर्ड यह स्पष्ट नहीं कर पाया है कि इस परीक्षा के लिए कब तिथियां जारी की जाएं। हालांकि इसके लिए लंबा समय बीत चुका है। वहीं संभावना यही जताई जा रही है कि अक्टूबर माह में यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए तिथियों की घोषणा कर दी जाएगी। वहीं टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा नवंबर या फिर दिसंबर में शुरू की जा सकती है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD