UPSESSB TGT PGT EXAM : टीजीटी पीजीटी, के लिए आवेदन प्रक्रिया अधूरी! कल दोबारा जारी होगा नोटिफिकेशन


UPSESSB TGT PGT EXAM : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियां जारी की जानी है हालांकि इससे पहले ही अभ्यर्थियों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना सामने आई है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि पात्रता परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों के लिए दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू की जाएगी। अगर आपने भी यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए आवेदन किया था और परीक्षा तिथियों का इंतजार है, तो आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

टीजीटी पीजीटी के लिए कल जारी होगा नोटिफिकेशन (Notification will be released tomorrow for TGT PGT) -

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए आवेदन से जुड़ी जो महत्वपूर्ण खबर सामने आई है, उसमें बताया जा रहा है कि इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया अधूरी है, जिसके चलते अब दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर आवेदन पूरे किए जाएंगे। खबर में बताया जा रहा है कि यह परीक्षा के लिए कल दोबारा से नोटिफिकेशन जरूर होगा और इसके बाद अभ्यर्थी यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए आवेदन कर सकेंगे। 

टीजीटी पीजीटी के लिए आवेदन की क्या है खबर (What is the news regarding application for TGT PGT) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए सेवा चयन बोर्ड द्वारा अधूरी आवेदन प्रक्रिया को पूरी करने के लिए दोबारा से नोटिफिकेशन जारी किए जाने की खबर फर्जी साबित हुई है। बता दें कि इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया पहले ही संपन्न हो चुकी है। दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं की जाएगी और ना ही किसी प्रकार से आवेदन प्रक्रिया अधूरी रही है। इसलिए इस प्रकार की खबरों को लेकर अभ्यर्थी बिल्कुल भी परेशान ना हों। तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) को लेकर यह वायरल खबर अफवाह है। 

परीक्षा को लेकर ये है अपडेट (This is the update regarding the exam) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा ऑफिशियल सूचना जारी किए जाने में वक्त लगने की संभावना है। बता दें कि अभी सेवा चयन बोर्ड यह स्पष्ट नहीं कर पाया है कि इस परीक्षा के लिए कब तिथियां जारी की जाएं। हालांकि संभावना यही है कि अक्टूबर माह में यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए तिथियों की घोषणा कर दी जाएगी। वहीं टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा नवंबर या फिर दिसंबर में जारी शुरू की जा सकती है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD