UPSSSC PET EXAM 2024 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए प्रदेश सरकार का नोटिस, 24 घंटे में शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया!

UPSSSC PET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर बड़ी महत्वपूर्ण खबर सामने आई है। दरअसल अभी तक इस पात्रता परीक्षा के लिए न तो नोटिफिकेशन जारी हुआ है और न ही आवेदन प्रक्रिया शुरू हुई है। ऐसे में अभ्यर्थी लगातार परेशान हैं। हालांकि उनकी परेशानी को देखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा एक जरूरी नोटिस जारी किए जाने की खबर है। अगर आप भी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आइए जानते हैं क्या है नोटिस की पूरी खबर और कब से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया...

24 घंटे में शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (The application process will start within 24 hours) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा नॉट नोटिफिकेशन और आवेदन को लेकर बताया जा रहा है कि प्रदेश सरकार द्वारा आयोग को नोटिस दिया गया है। नोटिस के अनुसार इस पात्रता परीक्षा के लिए आयोग को 24 घंटे के अंदर नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू करनी होगी। उसके बाद अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन कर सकेंगे। 

क्या है नोटिफिकेशन की हकीकत? (What is the reality of the notification?) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा 24 घंटे के अंदर नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने के नोटिस की खबर ने अभ्यर्थियों को खुश कर दिया था। हालांकि अभ्यर्थियों की खुशी उस वक्त निराशा में बदल गई, जब उन्हें पता चला कि प्रदेश सरकार द्वारा ऐसा नोटिस नहीं दिया गया है और ना ही ऑफिशियल रूप से ऐसी कोई सूचना सामने आई है कि 24 घंटे के अंदर नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन पत्र दी जाएगी। यह खबर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है, जो कि पूरी तरह से फर्जी है। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अक्टूबर के पहले सप्ताह की तिथियों में हो सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग 08 अक्टूबर तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD