UPSSSC PET EXAM 2024 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां से तुरंत करें डाउनलोड

UPSSSC PET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पात्रता परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन उनका इंतजार है कि खत्म नहीं हो रहा है। बता दें कि इस परीक्षा के लिए अक्टूबर तक आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी जाती है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो सका है। वहीं अब एडमिट कार्ड को लेकर अपडेट है। आइए जानते हैं प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) से जुड़ी पूरी जानकारी...

पीईटी के लिए एडमिट कार्ड जारी (Release of Admit Card for PET) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा एडमिट कार्ड से जुड़ी बड़ी खबर है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि इस पात्रता परीक्षा के लिए आयोग ने एडमिट कार्ड की घोषणा कर दी है। अभ्यर्थी नए आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इस पात्रता परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। फिलहाल प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए इस सूचना ने अभ्यर्थियों को बड़ी असमंजस में डाल दिया है। 

क्या है एडमिट कार्ड की पूरी खबर? (What is the full news of the admit card) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा एडमिट कार्ड जारी किए जाने की खबर के बाद अभ्यर्थी काफी असमंजस में थे। यही कारण है कि अभ्यर्थियों ने खबर को क्रॉस चेक किया और उसमें यह पता चला कि वायरल खबर पूरी तरह से फर्जी है। बता दें कि अभी इस परीक्षा के लिए न तो नोटिफिकेशन जारी हुआ है और न ही आवेदन शुरू हुआ है। ऐसे में एडमिट कार्ड कैसे जारी हो सकता है। इसलिए अभ्यर्थी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर इस वायरल खबर पर भरोसा न करें। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अक्टूबर के पहले सप्ताह की तिथियों में हो सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग 10 अक्टूबर तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD