UPSSSC PET EXAM 2024 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए आयोग ने मांगा 1 महीने का समय, क्या देरी से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया?


UPSSSC PET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी साझा की जा रही है। बता दें कि इस बार इस पात्रता परीक्षा के आयोजन में काफी देरी हुई है। यही कारण है कि अभ्यर्थी आयोग से परीक्षा को लेकर काफी नाराज भी हैं। वहीं इसी बीच अभ्यर्थियों की नाराजगी और ज्यादा बढ़ाने वाली खबर भी सामने आ रही है। दरअसल अभी अभ्यर्थी इस परीक्षा के लिए पूरी तरह अपडेट जारी होने का इंतजार कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर क्या है प्रमुख और बड़ी जानकारी...

आयोग ने आवेदन के लिए मांगा 1 महीने का समय (The commission asked for 1 month's time for application) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आवेदन से जुड़ी जानकारी साझा किए जाने की खबर है। दरअसल खबर में यह बताया जा रहा है कि अभी आयोग इस पात्रता परीक्षा के लिए अधिसूचना जारी नहीं कर पा रहा है। खबर के मुताबिक आयोग को इस परीक्षा के लिए अधिसूचना जारी करने और आवेदन प्रक्रिया शुरू करने के लिए 1 महीने का समय चाहिए। यानी की आयोग प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए 1 महीने बाद ही आवेदन प्रक्रिया शुरू कर सकेगा। 

क्या है आवेदन की अपडेट? (What is the update of the application?) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के आयोजन को लेकर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आवेदन की जरूरी अपडेट दिए जाने की सूचना फर्जी निकली है। दरअसल आयोग द्वारा इस पात्रता परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी करने और आवेदन प्रक्रिया शुरू करने के लिए कोई भी समय नहीं मांगा गया है। इसलिए अभ्यर्थी इस परीक्षा के लिए बिना किसी ऑफिशियल सूचना के इस प्रकार की वायरल खबरों पर भरोसा न करें। प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर यह खबर फर्जी है। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अक्टूबर के तीसरे सप्ताह की तिथियों में हो सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग 20 अक्टूबर तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD