UPSSSC PET EXAM 2024 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए सरकारी आदेश, दीपावली के बाद नोटिफिकेशन होगा जारी

UPSSSC PET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन वर्दी सूचना से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है  गौरतलब है कि अभ्यर्थियों को इस पात्रता परीक्षा के लिए इंतजार किए हुए लगभग 1 साल से भी ज्यादा सम का समय हो चुका है, लेकिन अभी तक कोई भी जानकारी सामने न आने से अभ्यर्थी काफी परेशान थे। हालांकि अब प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर सरकारी आदेश की खबर है। आइए जानते हैं क्या है पूरी सूचना और अपडेट...

दीपावली के बाद नोटिफिकेशन होगा जारी (Notification will be issued after Diwali) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के आयोजन पर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा नोटिफिकेशन और आवेदन से जुड़ी जो जानकारी साझा की गई है, वह सरकारी आदेश को लेकर है। दरअसल खबर में बताया जा रहा है कि इस पात्रता परीक्षा के लिए सरकारी आदेश जारी हुआ है। जहां इस आदेश के तहत आयोग द्वारा इस पात्रता परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन दीपावली के बाद जारी किया जाएगा। यानी की अभ्यर्थी दीपावली के बाद ही प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन कर सकेंगे। 

क्या है आवेदन को लेकर सरकारी आदेश की खबर (What is the news of the government order regarding the application) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के आयोजन को लेकर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा सरकारी आदेश दिए जाने की जो सूचना है, वह काफी भ्रामक है। बता दें कि आवेदन प्रक्रिया और अधिसूचना को लेकर आयोग की तरह से कोई भी सूचना नहीं दी गई है। ऐसे में इस पात्रता परीक्षा को लेकर इस प्रकार की खबरें वायरल होना काफी भ्रामक है। इसलिए अभ्यर्थी इस खबर पर बिल्कुल भी भरोसा न करें। प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर यह खबर फर्जी तरीकों से अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अक्टूबर के तीसरे सप्ताह की तिथियों में हो सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग 20 अक्टूबर तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD