UPSSSC PET EXAM 2024 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए आज शाम 5 बजे जारी होगा नोटिफिकेशन, आयोग ने दी जानकारी

UPSSSC PET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) से जुड़ी बड़ी खबर अभ्यर्थियों के लिए सामने आई है। बता दें कि इस पात्रता परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को लंबे समय से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने और नोटिफिकेशन जारी होने का इंतजार है। हालांकि उनके लिए कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई थी, जिसके चलते उनके परेशानी बढ़ती जा रही है। परंतु अब अभ्यर्थियों के लिए प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर जरूरी खबर सामने आई है। आइए जानते हैं क्या है परीक्षा को लेकर पूरी जानकारी...

शाम 7 बजे जारी होगा नोटिफिकेशन (Notification will be issued at 7 pm) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आवेदन से जुड़ी बड़ी खबर साझा की जा रही है। खबर के अनुसार इस पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू हो जाएगी, क्योंकि आज ही नोटिफिकेशन जारी किए जाने की सूचना है। खबर में बताया जा रहा है कि इस पात्रता परीक्षा के लिए आज शाम 7:00 बजे नोटिफिकेशन जारी होगा। इसके बाद अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन कर सकेंगे। 

क्या आज जारी होगा नोटिफिकेशन? (Will the notification be released today?) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आवेदन प्रक्रिया आज शाम 7:00 बजे से शुरू किए जाने की खबर सामने आने से अभ्यर्थी खुश थे और उन्होंने आवेदन को लेकर अपनी तैयारी भी कर ली थी, लेकिन खबर का विश्लेषण किया गया, तो वह काफी निराश हुए। क्योंकि अभी आयोग द्वारा ऐसी जानकारी साझा नहीं की गई है। ऐसे में खबर के विश्लेषण में यह खबर पूरी तरह से फर्जी साबित हुई है। यानी की आज शाम 7:00 बजे प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए नोटिफिकेशन जारी नहीं होगा। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अक्टूबर के पहले सप्ताह की तिथियों में हो सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग 08 अक्टूबर तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD