UPSSSC PET EXAM 2024 : आयोग ने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए जनवरी में परीक्षा कराने का लिया फैसला, जल्द होगी आवेदन प्रक्रिया शुरू


UPSSSC PET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए जल्द ही आगामी और ताजा अपडेट जारी की जानी है। जहां इस अपडेट में अभ्यर्थियों को आवेदन से लेकर परीक्षा तक की जानकारी दी जाएगी। वहीं इससे पहले अब अभ्यर्थियों के लिए एग्जाम से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है। अगर आपको भी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए नोटिफिकेशन और आवेदन प्रक्रिया का इंतजार है, तो इसके लिए आइए जान लेते हैं कि क्या है बड़ी जानकारी...

जनवरी में होगी परीक्षा आयोजित (The exam will be conducted in January) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा पेपर को लेकर जानकारी सामने आई है। जहां खबर में बताया जा रहा रहा है कि इस परीक्षा के लिए आयोग ने परीक्षा आयोजित होने की तिथियां बताई हैं। खबर के मुताबिक अभी एग्जाम डेट्स पूरी तरह स्पष्ट नहीं हुई हैं, लेकिन पेपर किस माह में होगा, यह जरूर स्पष्ट कर दिया गया है। खबर के मुताबिक प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए पेपर का आयोजन जनवरी माह में किया जाएगा। 

क्या है एग्जाम महीने की जानकारी (What is the information about the exam month) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा एग्जाम मंथ को लेकर जो जानकारी दी गई है, उसमें अभी तक कोई सच्चाई नहीं मिली है। दरअसल अभी आयोग ने इस परीक्षा को लेकर एग्जाम डेट्स और एग्जाम मंथ की कोई भी ऑफिशियल अपडेट नहीं दी है। अभी इस पात्रता परीक्षा के लिए अधिसूचना तक जारी नहीं हुई है। इसलिए अभ्यर्थी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर इस प्रकार की अनऑफिशियल और वायरल खबरों पर भरोसा न करें। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अक्टूबर के पहले सप्ताह की तिथियों में हो सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग 10 अक्टूबर तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD