UPSSSC PET EXAM 2024 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 के लिए परीक्षा 22 अक्टूबर से शुरू, अभ्यर्थी हुए खुश


UPSSSC PET EXAM 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए अभ्यर्थियों को लगभग साल भर से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार है। हालांकि आयोग की तरफ से नोटिफिकेशन की कोई अपडेट दी गई है और ना ही आवेदन प्रक्रिया शुरू की गई है। वहीं इसी बीच अभ्यर्थियों के लिए एग्जाम डेट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। तो अगर आप भी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आइए जानते हैं क्या है एग्जाम डेट को लेकर पूरी खबर...

22 अक्टूबर से शुरू होगी परीक्षा (Exam will start from 22nd October) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा पेपर की तिथि जारी किए जाने की खबर है। सामने आ रही खबर में बताया जा रहा है कि इस पात्रता परीक्षा के लिए आयोग द्वारा 22 अक्टूबर को पहला पेपर आयोजित किया जाएगा। यानी की प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) लिए 22 अक्टूबर से परीक्षा शुरू हो जाएगी। हालांकि अचानक परीक्षा की तिथियां सामने आने से अभ्यर्थी काफी चौंके हुए हैं। 

क्या है पेपर शुरू होने की खबर (what is the news about the start of the paper) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा पेपर 22 अक्टूबर से शुरू होने की खबर फर्जी निकली है। बता दें कि अभी इस पात्रता परीक्षा के लिए अभी नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है। ऐसे में इस पात्रता परीक्षा के लिए 22 अक्टूबर से पेपर शुरू होने की खबर पूरी तरह से अफवाह है। अभ्यर्थी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) को लेकर इस प्रकार की वायरल खबरों पर तब तक भरोसा ना करें, जब तक कि आयोग की तरफ से कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने ना आए। 

आवेदन इस माह से शुरू होने की संभावना (Application likely to start from this month) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर अभी तक आधिकारिक अपडेट तो सामने नहीं आई है, परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2024 (UPSSSC PET 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया अक्टूबर के तीसरे सप्ताह की तिथियों में हो सकती है। यानी कि अभ्यर्थियों को लगभग 20 अक्टूबर तक आवेदन प्रक्रिया के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे और स्क्रीन के दाहिने ओर दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD